होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न मामले में अनु मलिक को राहत, इस कराण राष्ट्रीय महिला आयोग ने केस किया बंद

छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न मामले में अनु मलिक को राहत, इस कराण राष्ट्रीय महिला आयोग ने केस किया बंद

 

मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के खिलाफ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के केस को राष्ट्रीय महिला आयोग ने बंद कर दिया है। बताया गया कि शिकायतकर्ता ने इस मामले में आयोग से काफी समय से संपर्क नहीं किया है और ना ही इस मामले में कोई भी सबूत पेश किया है।

ऐसे में इस केस को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। आयोग द्वरा ये भी स्पष्ट किया गया कि अगर भविष्य में शिकायतकरता द्वारा कोई भी सबूत पेश किया जाता है तो इस मामले की फिर से सुनवाई करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले को लेकर अनु मलिक के टीवी शो इंडियन आइडल को प्रसारित करने वाले चैनल को महिला आयोग ने पत्र लिखकर जानकारी दी कि सबूतों के अभाव के कारण अनु मलिक के खिलाफ चल रहे हैरेसमेंट के केस को उन्होंने बंद कर दिया है।

बता दें कि अनु मलिक पर कई सारी महिलाओं ने छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने मीडिया को बताया कि इन शिकायतों के मिलने के बाद उन्होंने शिकायतकर्ता को पत्र लिखा था। इसके बाद शिकायतकर्ता ने उन्हें कहा था कि वो यात्रा कर रही हैं और वापस आकर उनसे मिलेंगी। लेकिन 45 दिनों तक प्रतीक्षा करने के बाद भी वो नहीं आईं। शिकायतकर्ता ने बताया था कि वो इस केस में अन्य कई पीड़ित महिलाओं को भी जानती है। लेकिन अब इनमें से किसी ने भी आगे आकर सबूत नहीं जमा कराया। इसलिए आयोग ने सबूतों के कमी के चलते इस केस को अस्थायी रूप से बंद करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें- जब किंग खान शाहरुख से मिले जेफ बेजोस तो हुआ ये....


संबंधित समाचार