होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जब किंग खान शाहरुख से मिले जेफ बेजोस तो हुआ ये....

जब किंग खान शाहरुख से मिले जेफ बेजोस तो हुआ ये....

 

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म के चलते सुर्खियों में हैं। इन दिनों एक्टर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं जिसमे वो अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस बीते तीन दिन के भारत दौरे पर आए थे आखिरी दिन जेफ बेजोस ने एक इवेंट में हिस्सा लिया।

जहां शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ मंच शेयर किया। वहीं शाहरुख ने जेफ को अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग साथ-साथ दोहराने के लिए भी कहा। हालांकि बेजोस ठीक से नामुमकिन नहीं बोल पाए तो शाहरुख ने इस शब्द की बजाय उनसे अंग्रेजी के इंपॉसिबल शब्द का इस्तेमाल करवाया।

शाहरुख खान ने भी जेफ और जोया अख्तर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा जोरदार जोया अख्तर और जबरदस्त जेफ बेजोस के साथ मस्ती और सीखने वाली शाम। प्राइम वीडियो इसे अरेंज करने के लिए शुक्रिया। बता दें कि इस इवेंट में एआर रहमान, कमल हासन, विद्या बालन, विवेक ओबेराय, फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, अली फजल, रिचा चड्‌ढा, माधवन, विशाल भारद्वाज, कबीर खान, गुनीत मोंगा, साजिद नाडियादवाला, सपना पब्बी, श्वेता त्रिपाठी, संतोष सिवन समेत बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स नजर आए।

यह भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की इस फिल्म का पोस्टर जारी, वैलेंटाइंस डे पर होगी रिलीज


संबंधित समाचार