होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राम रहीम की बढ़ेगी पैरोल? जानिए इस पर क्या बोले जेल मंत्री रणजीत चौटाला...

राम रहीम की बढ़ेगी पैरोल? जानिए इस पर क्या बोले जेल मंत्री रणजीत चौटाला...

 

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की पैरोल बढ़ाने की खबरों पर जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राम रहीम की पैरोल बढ़ाने की खबरों का खंडन किया है। रणजीत चौटाला ने कहा कि राम रहीम को सामान्य कैदियों की तरह पैरोल मिली है। इसमें कोई बढ़ोतरी नहीं की जाएगी। 

वहीं, अगले गर्मी के सीजन पर पर बिजली की कमी को लेकर उन्होंने कहा कि इस साल 13,000 यूनिट प्रतिदिन खपत का अनुमान लगाया गया है। जिसको लेकर विभाग अपनी तैयारियां कर रहा है, पिछले साल हिसार थर्मल के रोटर खराब होने के चलते और अडानी से बिजली नहीं मिलने के चलते कुछ कमी हुई थी। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा, हरियाणा सरकार सोलर एनर्जी बढ़ाने पर जोर दे रही है।

उधर, अंबाला जेल में गोली चलने के मामले पर रणजीत चौटाला ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है। जेल में गोली एसएलआर हथियार से चलाई गई थी और अंबाला जिला में कुल 27 एसएलआर मौजूद है। हर रोज 5-5 एसएलआर को जांच के लिए भेजा जा रहा है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इसके अलावा हरियाणा में बिजली के स्मार्ट मीटर पर उन्होंने कहा, "बिजली विभाग ने पंचकूला, करनाल, फरीदाबाद और गुरुग्राम में 10 लाख मीटर लगाने का फैसला किया है, इसमें से 3 लाख बिजली मीटर लग चुके हैं। स्मार्ट मीटर में उपभोक्ताओं को प्रीपेड बिल जमा कराने की भी सुविधा मिलेगी। हरियाणा में लाइन लॉस के घटकर 13 परसेंट होने पर केंद्रीय बिजली विभाग ने हरियाणा की पीठ थपथपाई है। उन्होंने आगे कहा कि लाइन लॉस कम करने में पूरा विभाग ने मेहनत की है।

 


संबंधित समाचार