होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राजकुमार सैनी ने बसपा पर लगाया आरोप, कहा टिकट बेचने की बिमारी

राजकुमार सैनी ने बसपा पर लगाया आरोप, कहा टिकट बेचने की बिमारी

 

लोकसभा चुनाव 2019 में हरियाणा में बसपा और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने गठबंधन किया था, लेकिन चुनाव के बाद बसपा ने ये गठबंधन तोड़ दिया था। गठबंधन टूटने के बाद अब पूर्व सांसद और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने बहुजन समाज पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सैनी ने कहा कि बसपा से गठबंधन करके बहुत पछतावा है। उनसे गठबंधन टूट गया, इसकी मुझे खुशी है। अच्छा है वो अपने आप जवाब दे गए। उन्हें टिकट बेचने की बीमारी है। उन्हें पैसे चाहिए, किसी के उत्थान की कोई लड़ाई नहीं है।

सैनी ने कहा कि पैसों को लेकर हालांकि बसपा सुप्रीमो मायावती से मेरी कोई बात नहीं हुई। लेकिन, बसपा की नीचे की टीम ने उन्हें बहुत परेशान किया। सैनी ने कहा कि हम उनके लीडर के नाम से वोट मांग रहे थे। उल्टा हर रैली में जहां 5 लाख रुपए खर्च था वहां उनके एक-एक प्रत्याशी से 20-20 लाख रुपए ऐंठ लिए गए। सैनी ने कहा कि इस प्रकार की व्यवस्था नहीं होनी चाहिए। जिन लोगों ने पैसे नहीं दिए, उनके लिए बसपा की तरह से वोट नहीं डले। ऐसे में फिर कैसा गठबंधन। वहां तो सिस्टम मनी अर्निंग है।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी सैनी ने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस बार किसी के साथ गठबंधन नहीं होगा। कुछ पार्टी लोगों को इमोशनल करके वोट ले रही हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी रथ यात्रा जल्द शुरू होगी जो 88 हल्कों में जाएगी।


संबंधित समाचार