होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: झोपड़ी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के सात सदस्यों की जलने से मौत

पंजाब: झोपड़ी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के सात सदस्यों की जलने से मौत

 

पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां झोपड़ी में अचानक आग लगने से एक ही परिवार के सात लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि झोपड़ी में अचानक आग लगने से एक ही परिवार के सात सदस्य जिंदा जल गए। इस पर सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) लुधियाना, सुरिंदर सिंह ने कहा कि वे सभी प्रवासी मजदूर थे और यहां टिब्बा रोड पर नगर पालिका कचरा डंप यार्ड के पास घटना के समय अपनी झोपड़ी में सो रहे थे।

मृतकों की पहचान
बता दें कि टिब्बा थाने के एसएचओ रणबीर सिंह ने पीड़ितों की पहचान दंपती और उनके पांच बच्चों के तौर पर की है। मृतकों में सुरेश सैनी (55), रोशनी देवी (50), राखी कुमारी (15), मनीषा कुमारी (10), चंदा कुमारी (08), गीता कुमारी (06), सनी (02) की मौत हुई है। वहीं हादसे में सिर्फ राजेश कुमार ही जिंदा बच पाया है। ये सभी बिहार के समस्तीपुर के निवासी थे। खाना खाने के बाद परिवार रात करीब आठ बजे सोया गया था। उसके बाद जब सुबह उठकर देखा तो सबा खाक हो चुका था।

यह भी पढ़ें- 21 अप्रैल को PM मोदी लाल किले से राष्ट्र को करेंगे संबोधित, जानें कार्यक्रम में क्या होगा खास


संबंधित समाचार