होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर और रिलीज डेट जारी

सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म दिल बेचारा का पोस्टर और रिलीज डेट जारी

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म दिल बेचारा को लेकर भी बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट पिछले दिनों ही बदली है और अब लीजिए फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी हैं। संजना फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट की घोषणा के साथ-साथ फिल्म के नए पोस्टर को भी शेयर किया है। पोस्टर में सुशांत और संजना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के पोस्टर को सुशांत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जहां उन्होंने बताया है कि एक एक्सट्रा ऑर्डिनरी स्टोरी दो ऑर्डिनरी लोगों के लिए। इस तरह से उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम किज्जी और मन्नी रखा गया था हालांकि बाद में फिल्म का नाम बदल दिया गया था और इसे बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। वहीं फिल्म के नाम बदलने पर भी मुकेश छाबड़ा ने कहा कि, फिल्म में स्टार्स के नाम पर ही फिल्म का नाम हमने रखा था। लेकिन हमें लगा कि दर्शकों का फिल्म के टाइटल से जुड़ना जरूरी है। इसलिए हमने फिल्म का नाम बदल दिया। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग पेरिस में हुई थी।


संबंधित समाचार