होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

खिलाडी अक्षय कुमार कमाई के मामले में भी निकले खिलाड़ी,फोर्ब्स की सूची में बनाई जगह

खिलाडी अक्षय कुमार कमाई के मामले में भी निकले खिलाड़ी,फोर्ब्स की सूची में बनाई जगह

 

फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटी 100 की सूची जारी कर दी है और इस लिस्ट में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अक्षय कुमार के लिए इस साल की लिस्ट इसलिए भी खास है क्योंकि वो इंडस्ट्री के एकलौते कलाकार हैं जो सूची में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

हाइऐस्ट पेड एक्टर अक्षय कुमार 444 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। बता दें कि इस लिस्ट में गायिका टेलर स्विफ्ट ने पिछले साल 18.5 करोड़ डॉलर की कमाई करते हुए रियालिटी टीवी स्टार काइली जेनर को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया हैं। सूची में काइली दूसरे स्थान पर रहीं। ब्लैक स्पेस स्टार ने 2016 की सूची में भी 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर पहला स्थान प्राप्त किया था।

अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं। अक्षय पिछले कुछ सालों से देशभक्ति फिल्मों की तरफ रूख कर चुके हैं और यही उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट भी बन गया है। आने वाले समय की बात करे तो अक्षय कुमार फिल्म मिशन मंगल में दिखाई देंगे। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।


संबंधित समाचार