होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉर्डर सील होने से दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर लगा जाम, पुलिसकर्मी पास और पहचान पत्र की कर रहे जांच

बॉर्डर सील होने से दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर लगा जाम, पुलिसकर्मी पास और पहचान पत्र की कर रहे जांच

 

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर हरियाणा सरकार ने दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर को सील कर दिया है। जिसके बाद यहां लंबा जाम लग गया है। वही, पुलिसकर्मी दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर लोगों के 'पास' और पहचान पत्र की जांच कर रहे है।

ऐसे में दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर मौजूद सब इंस्पेक्टर भीम सिंह ने शुक्रवार को बताया, "अभी तक कोई नई गाइडलाइन नहीं आई है, लॉकडाउन 4.0 में जो गाइडलाइन दी गई है हम उसी को फॉलो कर रहे हैं।" 

आपको बता दें कि हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार द्वारा गुरुवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर दिल्ली से सटे बॉर्डर को सील करने का आदेश दिया था। बता दें कि गुरुवार को ही हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस आदेश को जारी किया था।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के साथ लगते जिले हरियाणा के लिए बहुत बड़ी चिंता है। हमारे 80 फीसदी केस उन जिलों में है जो दिल्ली से सटे हैं। ऐसे में बेहद जरूरी है कि दिल्ली से सटे हरियाणा बॉर्डर को सील रखा जाए। गृह मंत्री ने दावा किया कि हरियाणा में रोज गुरुग्राम और फरीदाबाद जैसे शहरों में केस बढ़ रहे हैं जिनका दिल्ली से सीधा संपर्क है। इसी के बाद बॉर्डर सील करने का फैसला लिया गया।

यह भी पढ़ें- हरियाणा वासियों को गलत बिल के झंझट से मिलेगी मुक्ति, ऐसे उठाएं लाभ


संबंधित समाचार