होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिल्म WAR का नया पोस्टर रिलीज, टाइगर ने ऋतिक को दे ड़ाली ये धमकी!

फिल्म WAR का नया पोस्टर रिलीज, टाइगर ने ऋतिक को दे ड़ाली ये धमकी!

 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन दोनों War फिल्म में एक साथ नजर आएंगे, और दोनों की जोरदार टक्कर भी होगी। ये टक्कर आपको नए पोस्टर में साफ देखने को मिल सकती है। टाइगर श्रॉफ ने वॉर का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, इस लड़ाई में सिर्फ एक ही जीतेगा। ऋतिक रोशन, क्या आप हारने को तैयार हो? टाइगर ने ऋतिक रोशन को खुलेआम चुनौती दे डाली है कि क्या वो उनसे हारने वाले हैं। ऋतिक ने भी शानदार अंदाज में टाइगर को जवाब दिया है। ऋतिक ने लिखा, यह एक जंग है। मेरा एक्शन मेरे शब्दों से ज़्यादा धमाकेदार होगा। 2 अक्टूबर को तुमसे मिलता हूं। फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है।

इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे थे। कई जगह पर तो दोनों एक दूसरे के सामने बंदूक ताने भी नजर आ रहे थे। टीजर और अब इस पोस्ट को देखकर ये तो साफ हो चुका है कि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कुछ नया करने जा रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने कहा था, हम भारत में बनी एक्शन मूवीज के बीच बेंचमार्क स्थापित करना चाहते हैं।

फिल्म के पोस्टर तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किये गये हैं। WAR गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

 


संबंधित समाचार