होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिद्धू को भारी पड़ा पाकिस्तान प्रेम, 'द कपिल शर्मा शो' से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू को भारी पड़ा पाकिस्तान प्रेम, 'द कपिल शर्मा शो' से हटाए गए नवजोत सिंह सिद्धू

 

मुंबई। अपनी बेबाक और विवादित बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान प्रेम भारी पड़ा है. सूत्रों के हवाले से खबरें आ रही हैं कि सोनी टीवी ने सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. सिद्धू की पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादित टिप्पणी के चलते सोनी टीवी ने यह फैसला लिया है, क्योंकि लोग सिद्धू को टिप्पणी के बाद शो से बाहर करने की मांग कर रहे थे. बताया ये भी जा रहा है कि जल्द ही इसे ऑफिशियली भी एनाउंस किया जाएगा.

उन्होंने अपने बयान में कहा था 'आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है.' लोगों ने सिद्धू के इस बयान को पाकिस्तान की तरफदारी के तौर पर ले लिया और सोशल मीडिया पर बवाल हो गया. सिद्धू के इस बयान के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्दू को कपिल शर्मा शो से निकालने की डिंमाड तेज हो गई.

सिद्दू के खिलाफ लोगों के गुस्से का आलम ये था कि फैन्स कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए'. टीवी के सबसे अधिक टीआरपी  वाले इस शो के दर्शकों में गुस्सा देखकर चैनल वालों ने सिद्धू को शो से निकालना ठीक समझा.

अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिद्धू को जल्दी ही किसी नए जज से रिप्लेस भी किया जाएगा. इसके लिए कई नाम भी सामने आ रहे हैं लेकिन जब तक कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया जाता हम कुछ कंफर्म तौर पर नहीं कह सकते.
 

 


संबंधित समाचार