होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BOND सीरीज की 25वी फिल्म का मोशन पोस्टर जारी, इस दिन होगी रिलीज

BOND सीरीज की 25वी फिल्म का मोशन पोस्टर जारी, इस दिन होगी रिलीज

 

दुनिया भर में मशहूर जासूस जेम्स बॉन्ड की 25वीं कहानी बड़े परदे पर अगले साल अप्रैल महीने के पहले हफ्ते में उतरेगी। इसके साथ ही इस फिल्म के नाम को लेकर चला आ रहा सस्पेंस भी खत्म हो गया है। फिल्म के नाम के साथ इसका टीजर बुधवार को जारी कर दिया गया। बॉन्ड फ्रैंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार को फिल्म का 30 सेकेंड का टीजर जारी किया है।

इस टीजर में ही फिल्म के नाम का खुलासा होता है। बॉन्ड सीरीज की 25 वीं फिल्म का नाम होगा, नो टाइम टू डाई। फिल्म नो टाइम टू डाई ब्रिटेन में 3 अप्रैल को और अमेरिका में 8 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म भारत में भी 3 अप्रैल को रिलीज होगी। बॉन्ड सीरीज की फिल्मों का भारत में शुरू से बड़ा बाजार रहा है और तकरीबन सारी बॉन्ड फिल्में भारत में ब्रिटेन में इन फिल्मों की रिलीज के साथ ही होती रही हैं।

फिल्म का नाम नो टाइम टू डाई रखने को लेकर भी फिल्ममेकर्स के बीच काफी चर्चाएं होती रही हैं। फिल्म का ये नाम दरअसल इसके पहले निर्देशक डैनी बॉयल ही लेकर आए थे। बाद में उनकी जगह कैरी फुकुनागा ने फिल्म का निर्देशन संभाला है पर नाम वही रखा गया जो डैनी बॉयल ने सुझाया था। फिल्म में लीड किरदार निभा रहे डैनियल क्रेग और लाशना लिंच के अलावा जेफ्री राइट, रामी मलेक, ली सिडक्स, एना डे आर्म्स, रोरी किन्नीयर, डेविड डेन्सिक और रॉल्फ भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।


संबंधित समाचार