होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा,सिंध में आमने-सामने टकराईं दो ट्रेनें, 30 की मौत

पाकिस्तान में बड़ा रेल हादसा,सिंध में आमने-सामने टकराईं दो ट्रेनें, 30 की मौत

 

पाकिस्तान में सोमवार तड़के एक भीषण रेल हादसा हो गया है। सिंध प्रांत के डहारकी में दो ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई,जिससे 30 से ज्यादा लोगों की जान चली गई और 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में आज एक भीषण रेल हादसा हो गया है। सिंध प्रांत के घोटकी जिले में दो यात्री ट्रेनों की टक्‍कर में कम से कम 30 यात्रियों की मौत हो गई है और 50 अन्‍य घायल हो गए हैं। पाकिस्‍तानी मीडिया के अनुसार मिल्‍लत एक्‍सप्रेस और सर सैयद एक्‍सप्रेस ट्रेन के बीच यह टक्‍कर हुई है। सर सैयद एक्‍सप्रेस लाहौर से कराची जा रही थी। इस टक्‍कर की वजह से मिल्‍लत एक्‍सप्रेस की बोगियां पलट गईं। इस भीषण रेल हादसे के बाद घोटकी, ओबारो और मीरपुर के अस्‍पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया गया।

इसके साथ ही पाकिस्‍तानी अधिकारियों ने आशंका जताई है कि मरने वालों की संख्‍या काफी बढ़ सकती है। इस हादसे में 13 से 14 बोगियां पलट गई हैं। इनमें से 6 से 8 पूरी तरह से नष्‍ट हो गई हैं। उन्‍होंने कहा कि कई लोग अभी भी बोगियों में फंसे हुए हैं। इसके साथ ही बचाव काम चल रहा है। उन्‍होंने कहा कि सभी डॉक्‍टरों को काम पर बुला लिया गया है। यात्र‍ियों को राहत देने के लिए मेडिकल कैंप बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दिलीप कुमार के निधन की अफवाहों पर सायरा बानो हुईं नाराज, कही ये बात


संबंधित समाचार