होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गीतकार Santosh Anand आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे, Neha Kakkar ने की 5 लाख रुपये की मदद

गीतकार Santosh Anand आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे, Neha Kakkar ने की 5 लाख रुपये की मदद

 

मशहूर गीतकार संतोष आनंद ने अपने समय में कई बॉलिवुड फिल्मों के लिए सुपरहिट गानो के बोल लिखे हैं। साल 1981 में आई फिल्म ‘क्रांति’ के सुपरहिट गाने के बोल 'जिंदगी की ना टूटे लड़ी, प्यार कर ले घड़ी दो घड़ी' संतोष आनंद ने लिखे है। इसके अलावा गीतकार संतोष आनंद ने मोहब्बत है क्या चीज, इक प्यार का नगमा है, मेघा रे मेघा रे मत जा तू परदेश, जिंदगी की ना टूटे लड़ी प्यर कर ले घड़ी दो घड़ी जैसे बढ़िया गाने हमें दिए हैं। लेकिन अब संतोष जी की उम्र ढल चुकी है और वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

गीतकार संतोष जी की परेशानी देखकर इंडियन आइडल 12 के जज और टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ का दिल पसीज गया और उन्होंने संतोष जी की 5 लाख रुपये की मदद कर दी। इंडियन आइडल के इस वीकेंड एपिसोड में गेस्ट के तौर पर प्यारेलाल जी अपने बैंड के साथ आएंगे इसके साथ ही मेकर्स ने संतोष आनंद जी को भी आमंत्रित किया। संतोष जी ने प्यारेलाल जी के साथ कई फिल्मों में काम किया था।

इंडियन आइडल 12 के अपकमिंग एपिसोड के दौरान आनंद जी अपनी परेशानियों और जीवन में आ रहीं मुश्किलों पर बात करते नजर आएंगे। इस पर नेहा कक्कड़ खासी दुखी रहीं और उन्होंने 5 लाख रुपये देने का ऐलान कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से भी संतोष जी की मदद करने की अपील की और नेहा ने संतोष जी के लिए 'एक प्यार का नगमा है' गीत भी गाया।

जानकारी के लिए बता दे कि उनके बेटे संकल्प ने साल 2014 में ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया था। संकल्प के साथ संकल्प की पत्नी ने भी अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद संतोष जी टूट गए। संकल्प आनंद केंद्रीय गृह विभाग के इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिमिनोलॉजी एंड फोरेंसिक साइंस में लेक्चरर थे।


संबंधित समाचार