होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानें इमरान खान ने खुद के बारे में आखिर क्यों कहा 'गधा, गधा ही रहता है'? देखें विडियो

जानें इमरान खान ने खुद के बारे में आखिर क्यों कहा 'गधा, गधा ही रहता है'? देखें विडियो

 

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गए हैं, लेकिन इस बार उनके छाने की वजह उनके द्वारा दिया गया एक बयान है। उनके बयान पर लोग उनकी जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। दरअसल, एक टीवी साक्षात्कार के दौरान इमरान खान खुद के बारे में एक गलत मिसाल दे बैठे। इसका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान खुद को लेकर गधे की मिसाल देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बोले- गधा, गधा ही होता है
इस वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं कि 'मैं ब्रिटिश समाज का एक हिस्सा था, लेकिन मैंने उसे कभी भी स्वीकार नहीं किया। वे मेरा काफी स्वागत करते हैं। इसके बावजूद मैंने कभी भी उसे अपना घर नहीं माना। इसके बाद उन्होंने खुद के बारे में मिसाल देते हुए कहा कि अगर आप गधे के ऊपर लकीरें डालने से वो जेब्रा नहीं बन जाता। क्योंकि गधा, गधा ही रहेगा। इस वीडियो क्लिप को स्थानीय पत्रकार हसन जैदी द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया है।



पहले भी दे चुके हैं ऐसा ही गलत बयान
यह पहला बार नहीं है, जब इमरान खान ने गलत बयान देकर अपनी खुद की फजीहत करवाई है। इससे पहले भी वह ऐसे कई बयान देते आए हैं। इससे पहले इमरान खान ने ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) को शहीद बताया था, जिसके बाद उनकी काफी आलोचना की गई थी। वहीं उन्होंने पाकिस्तान में दुष्कर्म की घटनाओं पर भी गलत बयान दिया था।

शहबाज शरीफ के खिलाफ जहर उगल रहे हैं
बता दें कि पाकिस्तान में इमरान खान के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव (No confidence motion) के बाद उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया गया था। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए नाटकीय घटनाक्रम से पहले ही पाकिस्तान की काफी जग हंसाई हो चुकी थी। अब इमरान शहबाज शरीफ के खिलाफ लगातार जहर उगल रहे हैं। उनके बयानों में बौखलाहट को साफ देखा जा सकता है। वह इसमें लगातार विदेशी साजिश बता रहे हैं। वहीं अब गधे वाला वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर इमरान खान की जमकर खिंचाई हो रही है।

यह भी पढ़ें- युद्ध के बीच रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin ने इस देश के प्रधानमंत्री से मांगी माफी


संबंधित समाचार