होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जानिए HIMESH RESHAMMIYA ने सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल को ‘तेरी मेरी’ गाने के लिए दिए कितने रुपए

जानिए HIMESH RESHAMMIYA ने सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल को ‘तेरी मेरी’ गाने के लिए दिए कितने रुपए

 

रातों-रात किस्मत बदलना आप ने कही बार सुना होगा और इसका जीता जागता उदाहरण पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशान पर लता मंगेशकर के गानो को गाकर अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल है। ना जाने कितने सालों से स्टेशन पर घुम-घुम कर गाना गाती रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रानू मंडल 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रातों रात स्टार बन गई हैं। बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेसमिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म HAPPY  HARDY AND HEER का गाना 'तेरी मेरी' गाते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने के साथ ही उनके जीवन की पहली सैलरी भी उन्हें मिल गई है। उनकी पहली सैलरी का खुलासा भी हो गया है।

खबरों की मानें तो हिमेंश ने रानू मंडल को HAPPY  HARDY AND HEER  का गाना 'तेरी मेरी' गाने के लिए करीब 6 से 7 लाख ऑफर किए हैं। जिसे रानू ने लेने से मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू ने इतने सारे पैसे लेने से मना कर दिया लेकिन हिमेश रेशमिया ने जबरदस्ती पैसे दिए है और कहा कि बॉलीवुड में आपको सुपरस्टार बनने से कोई रोक नही सकता है

आपको बता दें कि रानू मंडल को अभी और भी ऑफर मिल रहे हैं कहती हैं कि यह मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं ऐसे ही बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी बरहाल साबित हो चुका है कि कला की कद्र करने वाले आज भी इस समाज में है और अगर आप में काबिलियत है कि कुछ करने की तो कभी ना कभी जरूर आपकी किस्मत काम आएगी।


संबंधित समाचार