होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब जीतने के लिए केजरीवाल ने अपनाया दिल्ली फॉर्मूला! 'ऑटो सवारी' कर जनता का दिल जीतने की कोशिश

पंजाब जीतने के लिए केजरीवाल ने अपनाया दिल्ली फॉर्मूला! 'ऑटो सवारी' कर जनता का दिल जीतने की कोशिश

 

Punjab Election 2022:  पंजाब (Punjab) , उत्तराखंड (Uttarakhand) समेत कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर आप (AAP) प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) काफी सक्रिय दिख रहे हैं। चुनावों को लेकर केजरीवाल लगातार दौरे कर रहे हैं। फिलहाल वे पंजाब के दौरे पर हैं। जहां लुधियाना में उन्होंने लोगों को संबोधित किया। वहीं, उन्होंने उत्तराखंड की तरह यहां भी ऑटो ड्राइवर्स के साथ बैठक भी की।

ऑटो की सवारी
सियासी सरगर्मियों के बीच अरविंद केजरीवाल का ऑटो ड्राइवर्स से संवाद करने का यह फॉर्मूला पुराना है। दरअसल, इसी तरह उन्होंने दिल्ली में भी ऑटो ड्राइवर्स से सीधे जुड़कर जनता को लुभाने का फॉर्मूला लगाया था। अब पंजाब में भी वे अपने इस फॉर्मूले के जरिए लोगों को दिल जीतने में जुटे हुए हैं। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने लुधियाना में आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान (Bhagwant Maan) के साथ ऑटो की सवारी की।

इस बीच अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) ने आप कार्यकर्ता दिलीप तिवारी (Dilip Tiwari) और मुझे घर पर इनवाइट किया। उनके इस आमंत्रण से मुझे बहुत खुशी हुई। इसके बाद उन्होंने रात का खाना ड्राइवर के घर पर किया। 

यह भी पढ़ें- वीडियो बनाने का जुनून ले गया युवक की जान, Video Viral


संबंधित समाचार