होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप से नाखुश हैं कटरीना

आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप से नाखुश हैं कटरीना

 

एक ओर जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप से उनके फैंस बेहद खुश हैं, वहीं दूसरी ओर रणबीर की ऐक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ कुछ खास खुश नहीं हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो कटरीना यह भी जानती हैं कि आलिया और रणबीर का ब्रेकअप कैसे होगा।

 

कटरीना के एक करीबी सूत्र ने उन्हें बताया कि, ' कटरीना अच्छी तरह जानती हैं कि रणबीर से आलिया का ब्रेकअप कैसे होगा। कटरीना खुद उस जगह पर रह चुकी हैं, जहां आज आलिया हैं और उन्होंने सब देखा है, लेकिन यह कटरीना का स्वभाव नहीं है कि वह दूसरों के काम में टांग अड़ाएं।

 

कटरीना अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं क्योंकि रणबीर से उनका ब्रेकअप हुए लंबा वक्त हो गया है। हालांकि रणबीर और कटरीना ने अपने अफेयर को कभी स्वीकार नहीं किया था, लेकिन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर काफी अफवाहें फैली थी।

 

बता दें 2009 में फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान रणबीर और कटरीना का अफेयर चर्चों में था। हालांकि इसके बाद 'जग्गा जासूस' के दौरान दोनों की फिर से मुलाकात हुई, लेकिन यह फिल्म फ्लॉप हो गई। कटरीना भले ही रणबीर-आलिया के रिश्ते से नाखुश हों, लेकिन रणबीर और आलिया के लिए यह रिलेशनशिप किसी खूबसूरत फेज़ से कम नहीं है।


संबंधित समाचार