होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना रनौत ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक

कंगना रनौत ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना, बोलीं- बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी चुप्पी और उदासीनता पर इतिहास न्याय करेगा। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि सोनिया जी आप भी महिला है और महाराष्ट्र में आापकी गठबंधन वाली सरकार है। क्या आप न्याय नहीं करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा कि आप भी एक महिला हैं और आपकी भी महाराष्ट्र में सरकार है। क्या आप एक महिला के साथ हो रहे बर्ताव को देख रही हैं। क्या आापकी सरकार भीमराव अंबेडकर के संविधान को नहीं मानती है।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को कहा कि प्रिय सम्मानित माननीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते आप महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा मुझे पर किए जा रहे उपचार से पीड़ित नहीं हैं? क्या आप अनुरोध नहीं कर सकते? आपकी सरकार ने डॉ अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए हैं।

एक अन्य ट्वीट में कहा कि आप पश्चिम में पले-बढ़े हैं और भारत में यहां रहते हैं। आप महिलाओं के संघर्षों से अवगत हो सकते हैं। इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता का आंकलन करेगा। जब आपकी ही सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने वहां 15 साल बिताए हैं, उनकी उम्र का आधा हिस्सा। महाराष्ट्र सभी के लिए है।

कंगना रनौत ने कहा कि महान बाला साहेब ठाकरे, मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं जानना चाहता हूं कि उनकी चेतना क्या है। आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए? वहीं दूसरी तरफ संजय राउत ने बीते दिनों कहा था कि कंगना रनौत का एपिसोड खत्म हो गया है। हम इसे भूल भी गए हैं। हम अभी अपने दैनिक, सरकार और सामाजिक कार्यों में व्यस्त हैं।

इस बीच रानौत ने अपने मुंबई पीओके की तरह वाले विवादित बयान पर कहा कि शिवसेना और उसके संस्थापक सिद्धांत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला शुरू किया।
 

यह भी पढ़ें- कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ क्यों? BMC ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दीं ये दलीलें


संबंधित समाचार