होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CDR मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ सामने आया कंगना का भी नाम

CDR मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ सामने आया कंगना का भी नाम

 

गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल्‍स रिकॉर्ड (CDR) हासिल करने के मामले में अब बॉलीवुड के कई बड़े नामों का खुलासा हो रहा है. नयी जांच में जैकी श्रॉफ की पत्‍नी आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत के कथित रैकेट में शामिल होने और गिरफ्तार वकील रिजवान सिद्दिकी से संपर्क होने की खबर है. रिजवान, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के वकील है जिन्‍हें हाल ही में सीडीआर मामले में गिरफ्तार किया गया था.

डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्र‍िमुखे ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में नयी जांच का खुलासा किया. उन्‍होंने कहा,' मामले की जांच में कई बड़े एक्‍टर्स और बिजनेसमैन के नामों का खुलासा होगा.' डीसीपी ने बताया,' रिजवान के फोन की जांच में सामने आया कि आयशा ने अभिनेता साहिल खान के CDR अवैध तरीके से निकलवाये. बाद में उन्‍होंने सीडीआर संभवत: व्‍यक्तिगत कारण से रिजवान को दे दिये. सीडीआर निकलवाने की वजह भी जल्‍द सामने आयेगी.'

अभिषेक त्र‍िमुखे ने यह भी बताया कि उनके पास साल 2016 में अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनेता रितिक रोशन का नंबर रिजवान से शेयर करने के सबूत मिले हैं. उन्‍होंने बताया कि आयशा श्रॉफ को समन भेजा गया है और बुधवार को उनकी और कई लोगों की पेशी होनी है. बता दें, मुंबई में पुलिस के हत्थे एक गैंग आया है, जो जासूसी के काम के लिए लोगों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड करता था. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी का भी नाम आया. कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि नवाज के लिए रिजवान ने उनकी पत्नी की कॉल रिकॉर्ड करवाई. बॉलीवुड सेलेब्रि‍टीज कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में अब जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और कंगना रनोट का नाम भी सामने आया है.

इस मामले की जांच के दौरान कंगना पर साल 2016 में ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर करने की बात कही जा रही है।


संबंधित समाचार