होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जेसिका हत्याकांड : 'मेरी बहन के हत्यारे को मैंने माफ किया, कहा- अब और नफरत नहीं कर सकती

जेसिका हत्याकांड : 'मेरी बहन के हत्यारे को मैंने माफ किया, कहा- अब और नफरत नहीं कर सकती

 

नई दिल्लीः लगभग दो दशक पुराने मॉडल जेसिका लाल हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। जेसिका की बहन सबरीना ने हत्या के दोषी मनु शर्मा को माफ कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के दोषी सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। सबरीना ने मनु शर्मा को तिहाड़ के ओपन जेल में स्थानांतरित करने के फैसले पर कोई आपत्ति नहीं जताई है। सबरीना का कहना है कि उन्होंने अपनी बहन की हत्या करने वाले शख्स को दिल से माफ कर दिया है और अगर उसे सजा में छूट मिलती है तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने ऐसा जेल में मनु शर्मा के अच्छे व्यवहार की रिपोर्ट के बाद किया है।

 

उन्होंने चिट्ठी में आगे लिखा, 'मैं बताना चाहती हूं कि मुझे मनु शर्मा के जेल से छूटने से कोई आपत्ति नहीं है। इस बात को समझते हुए कि वह 15 साल जेल में बिता चुके हैं।'

 

लेटर भेजने की बात की पुष्टि करते हुए सबरीना ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, 'वह अपनी सजा पा चुके हैं और अब मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं उन्हें माफ कर चुकी हूं।' उन्होंने कहा, 'मैं अब और ज्यादा अपने अंदर गुस्सा और दर्द नहीं छिपाना चाहती। मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी सजा भुगत ली है।'

सबरीना की यह चिट्ठी जेल प्रशासन की ओर से आई उस चिट्ठी के जवाब में थी जिसमें उनसे सिद्धार्थ वशिष्ठ उर्फ मनु शर्मा पिता विनोद शर्मा की रिहाई के संबंध में प्रतिक्रिया मांगी गई थी।

गुड़गांव में रहने वाली सबरीना ने कहा कि वह अब ज्यादा गुस्सा और दर्द नहीं सह सकती हैं। उन्होंने जेल प्रशासन की ओर से ऑफर की गई पीड़ित कल्याण निधि से वित्तीय सहायता को भी मना कर दिया है। उन्होंने इसके जवाब में लिखा है कि उन्हे इसकी जरूरत नहीं है यह फंड जिन्हें जरूरत है उन्हें दिया जाए।

 


संबंधित समाचार