होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ISIS Terrorist Attack: इराक में आईएस के हमले में 13 पुलिसकर्मियों की मौत

ISIS Terrorist Attack: इराक में आईएस के हमले में 13 पुलिसकर्मियों की मौत

 

आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने उत्तरी इराक में बड़ा हमला किया है। आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने उत्तर में किरकुक में एक चौकी को निशाना बनाया है। इस जानलेवा हमले में कम से कम 13 पुलिसकर्मी मारे गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले में 13 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। एएफपी ने बताया कि उत्तरी इराक में किरकुक के पास एक नाकेबंदी के दौरान आतंकवादियों ने हमला किया। इसमें अब तक 13 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है।

पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि आईएस के आतंकवादियों ने 10 इराकी जवानों की हत्या कर दी और 4 लोग घायल हुए। बताया जा रहा है कि किरकुक में पुलिस चौकी पर रात में हमला किया गया। पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने कम से कम दो घंटे तक दक्षिण के उत्तरी शहर किरकुक से 30 किलोमीटर दूर राशद के एक गांव में हमला किया।

पुलिस ने जानकारी दी कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के पोस्ट तक पहुंचने के बीच सड़क किनारे बम बिछा दिए थे। इस दौरान तीन पुलिस वाहनों को नष्ट कर दिया। अभी तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। लेकिन इस इलाके में इस्लामिक स्टेट के आतंकवादी सक्रिय हैं। सूत्र बताते हैं कि वे लोग इस हमले में शामिल थे।

यह भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में लगातार दूसरे दिन 42 हजार से ज्यादा केस दर्ज, 308 लोगों की मौत


संबंधित समाचार