होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

VIDEO: सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, इस नए अंदाज में आई नजर

VIDEO: सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, इस नए अंदाज में आई नजर

 

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम सपना चौधरी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं, उनके इस बार चर्चा में आने की वजह भी उनका डांस ही है। जी हां, हरियाणा की शान कही जाने वाली सपना चौधरी का नया आइटन सॉन्ग गुरुवार को लॉन्च हो गया है। जिसके बाद लोगों द्वारा उसे काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में बतौर डांसर बॉलीवुड में सपना की ये डेब्यू फिल्म होगी। जिसमें सपना अपने डांस से जलवे बिखेरते दिखेंगी।

गाने की बात करें तो इसे सुनिधि चौहान ने गाया है। गाने को शुरुआत से देखने पर आपकी आंखें लगातार सपना को ढूंढती रहती हैं, लेकिन उनकी एंट्री पूरे एक मिनट बाद होती है। इस एंट्री में भी वो बात नहीं दिखती, जो उनके डांस को अमूमन देखकर सामने आती है। इस गाने में वह काफी मोटी और ज्यादा उम्र की महिला की तरह नजर आ रही हैं। जबकि उनकी अब तक पॉपुलर रहीं डांस परफॉर्मेंसेज में वह काफी आकर्षक और जबरदस्त डांस करती हुई नजर आती रही हैं।

 

बता दें कि गाने में सपना टल्ली होकर सभी के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। दरअसल, सपना बिग बॉस से बाहर आने के बाद से बॉलीवुड में एंट्री का ट्राई कर रही थीं। और आखिरकार उन्हें ये मौका मिल गया है। फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में सपना आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं। 

फिल्म की बात करें तो 'वीरे की वेडिंग' को आशु त्रिखा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे। दिलचस्प यह कि 'हट जा ताऊ' गाने पर जहां सपना चौधरी थिरकती नजर आ रही हैं, वहीं इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है। 'वीरे की वेडिंग' का म्यूजिक जयदेव कुमार ने दिया है और लिरिक्स डॉ. देवेंद्र काफिर ने लिखी हैं।


संबंधित समाचार