होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब में कोरोना से संक्रमित पहला मरीज हुआ ठीक, CM बोले- यह हमारे लिए बहुत अच्छा पल

पंजाब में कोरोना से संक्रमित पहला मरीज हुआ ठीक, CM बोले- यह हमारे लिए बहुत अच्छा पल

 

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। ऐसे में पंजाब से लगातार कोरोना के नए मामलें सामने आ रहे है। इसी बीच, कोरोना को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। पंजाब में कोरोना से संक्रमित पहला मरीज ठीक हो गया है। बता दें कि वह हाल ही में इटली से लौटा था, उसका इलाज राज्य में स्थित एक सरकारी अस्पताल में चल रहा था।

वही, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि मरीज को शुक्रवार देर शाम तक छुट्टी दे दी जाएगी। सीएम ने ट्वीट किया, 'मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अमृतसर स्थित सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किए गए कोरोना वायरस के हमारे राज्य के पहले मरीज की जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।' उन्होंने कहा, 'मरीज को आज छुट्टी दे दी जाएगी। यह हमारे लिए बहुत अच्छा पल है। मुझे यकीन है कि हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध को जीतेंगे।'

बता दें कि पंजाब में 9 मार्च को कोरोना वायरस का पहला मामला पॉजिटिव आया था। करोना वायरस संधिग्ध 4 मार्च को अपने परिवार के दो सदस्यों के साथ दिल्ली से मिलान के रास्ते अमृतसर लौटा था। मरीज होशियारपुर शहर का है और वह अपने बेटे के साथ अमृतसर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

वही, पंजाब में गुरुवार तक 33 रोगियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इनमें 70 वर्षीय बलदेव सिंह की मौत हो चुकी है। बलदेव ने इटली के रास्ते जर्मनी की यात्रा की थी। एस.बी.एस. नगर के रहने वाले बलदेव सिंह के संपर्क में आए 22 लोगों में फैल गया। इनमें से 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। सभी उनके परिवार से संबंधित थे।

यह भी पढ़ें- रेजिडेंट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन ने लगाई गुहार, डॉक्टरों की सुरक्षा पर दें ध्यान वरना हो जाएगी देर


संबंधित समाचार