होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Raksha Bandhan पर बहन को दें ये गिफ्ट और बनिए वर्ल्ड के Best Brother

Raksha Bandhan पर बहन को दें ये गिफ्ट और बनिए वर्ल्ड के Best Brother

 

रक्षाबंधन यानी राखी भाई-बहन के रिश्ते और प्यार का प्रतीक त्योहार हैं। इस साल राखी 3 अगस्त को पड़ रही हैं। इस त्योहार का भाई-बहन के लिए विशेष महत्व होता हैं और इस खास दिन का इंतजार वे साल भर करते हैं। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं। और उनका मुंह मीठा करवाती हैं। जिसके बाद भाई बदले में गिफ्ट देता हैं। लेकिन हर साल भाई यही सोचते हैं की राखी पर बहन को क्या गिफ्ट दें। और इस साल कोरोना वायरस की वजह से लोग घरों से बहार निकलने में डर रह हैं। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं रक्षाबंधन गिफ्ट आइडिया, जिन्हें जान कर आपको घर से बहार जानें की जरूरत नही हैं और इस टेंशन में भी नहीं रहेगें आप कि बहन को क्या गिफ्ट दे...

ऑनलाइन गिफ्ट दें सकते हो

राखी पर अपनी बहन को गिफ्ट देना चहाते हैं लेकिन आप अपनी बहन से नहीं मिल पा रहें तो ऑनलाइन  उनकी पंसद की चीजें ब्यूटी/मेकअप प्रोडक्ट्स, ड्रेसेज या कुछ ओर जो उन्हें पंसद आए ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं।

स्मार्ट बैंड

स्मार्ट बैंड भी बेहतरीन गिफ्ट हो सकते हैं। स्लीप से लेकर हार्ट रेट तक मॉनीटर करने वाले बैंड भी स्टाइल स्टेटमेंट भी बन चुके हैं। ये गैजेट्स कम बजट में काफी काम के फीचर्स ऑफर करते हैं।

स्मार्टवॉच

जब बात गैजेट गिफ्ट की हो रही हो तो आप बिना ज्यादा सोचे अपनी बहन को स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं। यकीनन आपकी बहन को ये गिफ्ट बहुत पंसद आएगा। क्योंकि लड़कियों को घड़ियां भी काफी पसंद होती हैं।

अगर आपकी बहन आपसे दूर हैं

आपकी बहन अगर आपसे दूर हैं और आप उसके पास नहीं जा सकते हैं तो उन्हें वीडियो कॉल कर सरप्राइज दे दें। इसके अलावा आप अपने आस पास किसी से राखी बंधवा लें और साथ ही इस पल के दौरान वीडियो कॉल पर अपनी बहन के साथ जुड़े रहें।

इयर बड्स या वायरलेस इयरफोन्स

इयर बड्स और वायरलेस इयरफोन्स का नया ट्रेंड चल रहा हैं। हर कोई अब इयर बड्स खरीद रहा हैं। तो ऐसे में आप अपनी बहन को ये भी गिफ्ट किए जा सकते हैं।  

यह भी पढ़ें- सालों बाद रक्षाबंधन पर बने रहे हैं ये 3 खास संयोग, जाने राखी बांधने का शुभ मुहूर्त


संबंधित समाचार