होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

HAPPY HUG DAY 2024: अपने पार्टनर को कुछ इस अंदाज में दें जादू की झप्पी, नहीं थमेगी इश्क की बारिश

HAPPY HUG DAY 2024: अपने पार्टनर को कुछ इस अंदाज में दें जादू की झप्पी, नहीं थमेगी इश्क की बारिश

 

12 फरवरी को वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) का छठवां दिन यानी हग डे (Hug Day) के रूप में मनाया जाता है। ठीक वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले मनाया जाने वाला हग डे लव बर्ड्स के लिए बेहद खास होता है। क्योंकि इस दिन कपल्स एक दूसरे को गले लगाकर अपने दिल की बातें एक दूसरे से कहते हैं। कहा जाता है जो भी कप्लस अपने दिल की बात इस पूरे वीक में नहीं कह पाता वो इस दिन गले लगाकर कह देता है। लेकिन अगर आप इस वैलेंटाइन पर अपने पार्टनर से दूर हैं, और दूर से ही उन्हें गले लगकर दिल की बात कहना चाहते हैं तो कुछ खास मैसेज के जरिए उनसे इजहारे अपने इश्क करिए।

इस तरह करें अपने पार्टनर से दिल की बात

 तुम दूर हो लेकिन मेरी बाहों में हो, तुम्हारे होने का अहसास मेरे पास है, इस बार दूर से ही एक दूसरे को लगाते हैं गले क्योंकि यही तो है इश्क। 
* कोई कहे इसको जादू की झप्पी, कोई कहे इसको खूब सारा प्यार, मौका ये खूबसूरत है,आ लग जा गले मेरे प्यार। 
* तेरा हाथ हरदम चाहती हूँ, तेरा साथ हरदम चाहती हूं, बांहों में तेरी रहना मैं दिन रात चाहती हूं, बस यही वादा में तुमसे भी चाहती हूं। 
* तुम्हारी बांहों में आकर जैसे हमें कोई जन्नत सी मिल गई, ऊपरवाले से अब बोल दूँ कि अपनी जन्नत अब अपने पास रखें।
* आग़ोश की हसरत को बस दिल ही में ही हैं तेरा वो पिछली तारीख को गले लगाना आज भी हसरत में है। 
* आप अपनी बाँहों में मुझे अब बिखर जाने दो साँसों से अपनी मुझे अब महक जाने दो दिल बेचैन है कब से ही इस प्यार के लिए आज तो दिल में अपने मुझे उतर जाने दो।
* रात दिन तू है मेरे आग़ोश में मैं तेरा साहिल मेरी दरिया है तू तेरी मोहब्बत की तलब थी तो हाँथ फैला दिये हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए भी दुआ नहीं मागते। 
* तेरी बाहों में बिखरना और तुझे देखकर निखरना बस इतना सा ही मेरा इश्क है।


संबंधित समाचार