होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिल्म SAAHO से जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे का फर्स्ट लुक रिलीज, इस दिन होगा फिल्म का Trailer रिलीज

फिल्म SAAHO से जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे का फर्स्ट लुक रिलीज, इस दिन होगा फिल्म का Trailer रिलीज

 

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक साहो में अभिनेता जैकी श्रॉफ भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके लुक की पहली झलक आज मेकर्स ने जारी कर दी है। इस पोस्टर में जैकी श्रॉफ का बहुत ही इंटेंस लुक दिख रहा है। जैकी श्रॉफ का ये पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है। इस पर लिखा है Say Yes or Die!

फैंस को काफी समय से जैकी श्रॉफ के लुक का इंतजार था. इसे देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में उत्सुकता बढ़ेगी। उनके साथ ही इस फिल्म में चंकी पांडे भी नज़र आएंगे। चंकी का भी फर्स्ट लुक जारी हो गया है। पोस्टर में चंकी सिगार हाथ में लिए हुए हैं। इस फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है। उनके किरदार का नाम देवराज है।

इन सबके साथ ही मेकर्स ने आज ट्रेलर रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज होगा। बता दें कि बाहुबली के बाद प्रभास की इस फिल्म का दर्शकों को बहुत बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया गया। फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं और दोनों में ही श्रद्धा के साथ प्रभास की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है और ये फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


संबंधित समाचार