होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्या आपको भी नहीं सूझ रहा Father's Day के लिए स्पेशल Gift, तो यहां देखिए लिस्ट !

क्या आपको भी नहीं सूझ रहा Father's Day के लिए स्पेशल Gift, तो यहां देखिए लिस्ट !

 

21 जून यानि रविवार को फादर्स डे मनाया जाएगा। इस दिन छोटे से लेकर बड़े बच्चे अपने पिता को तरह-तरह के उपहार देते है अथवा उनके लिए सरप्राइज प्लान करते है। ऐसे में यदि आप भी उनके लिए गिफ्ट सोच रहे और आपको नहीं समझ आ रहा कि क्या दिया जाए। तो सोच-सोच कर परेशान न होये आज हम आपको suggest जा रहे है कुछ ऐसे तोहफे जो यदि आप अपने पापा को देते है तो वह खुश भी होंगे और इम्प्रेस भी। जी हां, आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे गिफ्ट्स के बारे में जो आज कल काफी trend में है। तो आइए जानते है Father's Day Gifts के बारे में... 

- देखिए अपने पिता को गिफ्ट देते टाइम सबसे पहले ये सोचिए कि उन्हें किस चीज की आवयश्कता है। यदि आप Father's Day पर उन्हें उनकी जरूरत या उनकी पसंदीदा चीज देंगे तो वह उससे देख बहुत खुश हो जाएंगे।

- वही, सबसे आसान और रोज की जरूरत के मुताबिक Mug एक सबसे अच्छा आइडिया है। जी हां, ऐसे में आप मग पर अपने पिता की तस्वीरें भी लगवा सकते हैं या फिर उनके लिए कोई प्यारा सा मैसेज लिखवा सकते हैं।

- जैसा की आप जानते ही है देशभर में इस वक्त कोरोना वायरस फैला हुआ है और ऐसे में बाहर जाना थोड़ा असंभव है। लेकिन परेशान न हो ऐसे में आप पापा को गिफ्ट देने के लिए घर पर ही गिफ्ट कार्ड बना सकते है। इसमें खास बात है कि आप इसमें कोई भी मैसेज लिख सकते हैं, जो आपके पिता के दिल को छू जाए।

- किसी भी तरह का कस्टमाइज्ड गिफ्ट पापा और मम्मी दोनों को ही पसंद आता है। ऐसे में आप अपने पिता के लिए एक कस्टमाइज्ड वॉलेट खरीद सकते है। वही, यदि आप इसमें अपनी पासपोर्ट साइज तस्वीर या फिर अपने परिवार की छोटी सी कोई तस्वीर दाल देंगे तो इससे आपके पापा बेहद खुश हो जाएंगे।

- इसके अलावा आप अपने पिता को एक स्मार्ट वॉच भी गिफ्ट कर सकते है। यदि आप भर नहीं जा सकते इससे खरीदने तो ऑनलाइन भी आपको स्मार्ट वॉच के बहुत से ऑप्शन्स मिल जाएंगे।

- ये तो आप जानते ही है पुरुष को हमेशा ही ग्रूमिंग की जरूरत होती है और इसलिए उनके लिए शेविंग किट से बेहतर क्या हो सकता है। इस तरह के ग्रूमिंग सेट्स आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं और इसे फादर्स डे पर गिफ्ट कर सकते है।

यह भी पढ़ें- जानिए कैसे हुई थी International Yoga Day की शुरुआत और योग से शरीर को होने वाले फायदों के बारे में !


संबंधित समाचार