होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Faridabad: बैटरी की दुकान में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत

Faridabad: बैटरी की दुकान में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारियों की दम घुटने से मौत

 

फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर-37 में स्थित एक बैट्री की दुकान में शनिवार को भीषण आग लग गई। इस हादसे में वहां काम करने वाले तीन कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं, आग के चलते दुकान के अंदर रखा लाखों का माल भी जलकर खाक हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह सेक्टर-37 स्थित एक बैटरी की दुकान में अचानक आग लग गई। इस दौरान दुकान में काम कर रहे कुछ कर्मचारी भाग कर दुकान से बाहर निकल गए, लेकिन पहली मंजिल पर काम करने वाले तीन कर्मचारी आग से घबराकर बाथरूम में ही छुप गए, जहां दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई।

आग को बढ़ता देख आसपास के लोगों ने 11:15 बजे दमकल विभाग (Fire Brigade) को आग की सूचना दी। मौके पर दमकल की 6 गाड़ियों ने पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीन लोगों की जान जा चुकी थी।

दमकल विभाग के जिला अधिकारी सत्यवान ने इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) माना जा रहा है। फिलहाल मृतकों की पहचान के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। 

यह भी पढ़ें- Naveen Jaihind ने दी मनोहर सरकार को चेतावनी, कहा- मेरे पास ‘फरसा’ है...


संबंधित समाचार