होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कठुआ रेप केस: पीड़िता की वकील के समर्थन में आई हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमा वाटसन

कठुआ रेप केस: पीड़िता की वकील के समर्थन में आई हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमा वाटसन

 

नई दिल्ली: 'हैरी पॉटर' फेम अभिनेत्री एमा वाटसन ने कठुआ बलात्‍कार पीड़िता की वकील दीपिका सिंह रजावत के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्‍होंने ट्विट करते हुए कहा कि दीपिका सिंह रजावत को पूरी ताकत मिले। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बच्ची से हुए गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले ने देश ही नहीं दुनिया भर में लोगों को झकझोर दिया है। ऐसे में हॉलीवुड अभिनेत्री एमा वॉटसन भी इस घटना से कितने सदमे में हैं, इस बात का अंदाजा उनके ट्वीट से लगाया जा सकता है।

 

बता दें कि एमा ने पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई से ठीक पहले भी दी‍पिका की वायरल हो रही फोटो को ट्वीट में साझा किया था। एमा वाटसन यूनाइटेड नेशन्‍स वूमेंस गुडविल एंबेसेडर हैं। उनके ट्वीट पर दीपिका ने खुशी जाहिर की है।

दी‍पिका ने डीएनए से बातचीत में कहा,' उनके ट्वीट से मुझे खुशी मिली है, लेकिन मुझे तब ज्‍यादा खुशी होगी जब मासूम बच्‍ची को न्‍याय मिलेगा। इस केस को लड़ने पर कई धमकियां मिल रही हैं, लेकिन वो बहादुरी से इस केस के साथ जुड़ी हुई हैं।

दरअसल कुछ समय पहले खबर आई थी कि दीपिका सिंह पर केस छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। बावजूद इसके वह हार नहीं मान रहीं और जी जान से केस में जुटी हुई हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा भी था कि, ‘मेरा बलात्कार हो सकता है, मर्डर भी किया जा सकता है और शायद प्रैक्टिस ही करने को न मिले। मुझे अलग-थलग कर दिया गया है। मुझे नहीं पता मैं कैसे रह पाऊंगी।’ इसे देखते हुए ही एमा वॉटसन उनके सपोर्ट में आई हैं।

आपको बता दें कि जनवरी में कश्मीर के कठुआ में आठ लोगों ने 8 साल की मासूम बच्ची को बंधक बना उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया था। उसके बाद उन्होंने बच्ची की हत्या कर दी थी। इस केस की जिम्मेदारी क्राइम ब्रान्च के पास है। काइम ब्रान्च ने आठों के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर ली है।


संबंधित समाचार