होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PHOTOS: मेहंदी सेरेमनी में आनंद संग जमकर नाची सोनम कपूर, कई सेलेब्स हुए शामिल

PHOTOS: मेहंदी सेरेमनी में आनंद संग जमकर नाची सोनम कपूर, कई सेलेब्स हुए शामिल

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं. रविवार को सोनम कपूर के घर पर मेहंदी सेरेमनी रखी गई. इस दौरान परिवार के करीबी और दोस्त ही इस रस्म में शामिल हुए. सोनम की मेहंदी की इन्साइड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. महेंदी में सभी ने काफी मस्ती और डांस किया. 

 

मेहंदी सेरेमनी में कपूर हाउस में होने वाले दामाद आनंद आहूजा का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ किया गया. सेरेमनी के दौरान सोनम के हाथों पर मेहंदी सजाई गई और आनंद आहूजा उनके बगल में बैठे नजर आए. फंक्शन की कई अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कपल अपनी शादी को मौज-मस्ती के साथ एन्जॉय करता नजर आ रहा है. मेहंदी सेरेमनी में सोनम ने पिंक और गोल्डन लहंगा पहना है जिसे मैच करते हुए आनंद ने पिंक शेरवानी पहनी हैं। यह तस्वीर सोनम के फैन्स ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जो बहुत ही कम समय में वायरल हो रही है। 

 

बताते चलें कि जाहन्वी के अलावा मेहंदी में करण जौहर, संजय कपूर के लड़की शनाया कपूर और रानी मुखर्जी भी मौजूद रहीं। इतना ही नहीं, कई और हस्तियों के अलावा अर्जुन कपूर ने भी बहन की मेहंदी में शिरकत की।

 

सोनम अपनी मेहंदी के मौके पर पिंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं। वहीं, आनंद भी मैचिंग शेरवानी में सोनम के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

 

बता दें, सोनम कपूर 8 मई को आनंद अहूजा के साथ सात फेरे लेंगी. वहीं आज सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी है. सोनम कपूर के संगीत में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल होने वाले हैं और डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. सोनम के संगीत में वरुण धवन, अर्जुन कपूर, स्वरा भास्कर और सलमान खान जैसे सितारे परफॉर्म करने वाले हैं.

 


संबंधित समाचार