होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिलजीत दोसांझ ने अमेरिका में होने वाले कंसर्ट को किया Postpone, बताई ये वजह

दिलजीत दोसांझ ने अमेरिका में होने वाले कंसर्ट को किया Postpone, बताई ये वजह

 

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने अपकमिंग अमेरिकी कंसर्ट की डेट आगे बढ़ा दी है। FWICE ने लेटर लिखकर कहा था कि उस कंसर्ट के प्रमोटर रेहान सिद्दीकी एक पाकिस्तानी हैं, इसलिए ये शो दिलजीत को नहीं करना चाहिए। साथ ही, फेडरेशन ने एक गृह मंत्रालय को लेटर लिखकर मांग की थी कि दिलजीत का अमेरिका का वीज़ा रद्द किया जाए।

इसके बाद दिलजीत ने अपने कंसर्ट को पोस्टपोन करने का ऐलान किया और साथ ही सफाई भी दी। दिलजीत ने ट्विटर पर लिखा, मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट श्री बालाजी इंटरटेनमेंट के साथ था। फेडरेशन द्वारा जो दावा किया गया है वैसे किसी भी शख्स के साथ मेरी कोई डीलिंग और एग्रीमेंट नहीं थी। फिर भी मैंने अपने उस हॉस्टन के शो को इस बार पोस्टपोन करने का फैसला किया है। मैं अपने देश से बहुत प्यार करता हूं और हमेशा देशहित के लिए खड़ा रहूंगा।

आपको बता दें कि FWICE का कहना है भारत और पाकिस्तान के बीच आई हालिया तल्खी के मद्देनज़र भारत के किसी भी कलाकार को पाकिस्तान में परफॉर्म नहीं करना चाहिए और न ही किसी पाकिस्तानी नागरिक द्वारा कहीं भी आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहिए। FWICE का कहना है कि ऐसा करना उनकी नजत में राष्ट्र-विरोधी गतिविधी है।


संबंधित समाचार