होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ड्रग्स केस में दीया मिर्जा का नाम आया सामने, एक्ट्रेस बोलीं- छवि खराब करने की हो रही कोशिश

ड्रग्स केस में दीया मिर्जा का नाम आया सामने, एक्ट्रेस बोलीं- छवि खराब करने की हो रही कोशिश

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, कई फिल्मी सितारों का नाम सामने आ रहा है। इस कड़ी में दीपिका पादुकोण के बाद अब अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम इस मामले से जुड़ गया है। ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है। सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिए हैं।

अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। वही, ड्रग्स मामले में नाम सामने आने पर दीया मिर्जा ने बयान जारी किया है। एक्ट्रेस ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लेने का दावा करते हुए कहा है कि ऐसी खबरों से उनके करियर को नुकसान पहुंच रहा है। इसके अलावा, उन्होंने मामले में कानूनी कार्रवाई करने की ओर भी इशारा किया।

दीया ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'मैं इस तरह की खबरों का खंडन करती हूं क्योंकि यह गलत और निराधार हैं। इस तरह की फालतू रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है। इससे मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी भी तरह के नारकोटिक या कंट्राबेंड पदार्थों का न तो कभी सेवन किया है और न कभी खरीदा है। मैं भारत की नागरिक होने के नाते हर तरह के कानूनी उपायों को इत्सेमाल करने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।'

दरअसल, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ड्रग पेडलर्स अनुज केसवानी और अंकुश से पूछताछ के दौरान दीया मिर्जा के नाम का जिक्र हुआ था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दीया की मैनेजर के जरिए ड्रग्स उनतक पहुंचाए जाते थे। वहीं, आने वाले दिनों में एक्ट्रेस की मैनजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, कंगना रनौत ने कसा तंज


संबंधित समाचार