होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली: पब में गाना बदलने की मांग को लेकर झगड़ा, DJ ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

दिल्ली: पब में गाना बदलने की मांग को लेकर झगड़ा, DJ ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

 

नई दिल्ली: दिल्ली के पंजाबी बाग में शनिवार रात एक डिस्को में डीजे ने 34 साल के युवक की हत्या कर दी. दीपक वशिष्ठ उर्फ यूरी नाम के इस डीजे को पुलिस ने सोमवार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने बटर नाइफ भी बरामद किया है, जिससे हत्या को अंजाम दिया गया. ये पूरी घटना डिस्को के सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

पीड़ित विजयदीप पंजाबी बाग के रफ्तार डिस्को में अपने कुछ दोस्तों के साथ गया था. क्लब के तीसरे माले पर डांस फ्लोर था और डीजे चौथे माले से म्यूजिक बजा रहा था. पीड़ित को डीजे का म्यूजिक पसंद नहीं आया तो वो शिकायत करने चौथे फ्लोर पर पहुंचा.

दोनों के बीच म्यूजिक बदलने को लेकर जबरदस्त झगड़ा हो गया और पीड़ित के बार-बार बोलने पर भी डीजे ने गाना नहीं बदला.

पीड़ित विजयदीप ने डीजे का लैपटॉप पटक दिया, जिसके बाद डीजे अपना कंसोल छोड़कर पीड़ित के पास आया और बटर नाइफ से उस पर बार-बार हमला करता रहा. थोड़ी देर बाद पीड़ित बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

 

बता दें कि पुलिस ने आरोपी डीजे को सोमवार सुबह उसके घर बुराड़ी से गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया.

इस दौरान बार स्टाफ ने कई लोगों पर बीयर की बोतल से भी हमला किया. हमले में एक लड़की के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और वह इस वक्त अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद बार का ज्यादातर स्टाफ वहां से फरार हो गया, अब पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लिया है.


संबंधित समाचार