होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बर्थडे बॉय Hrithik Roshan संग एक्शन और रोमांस करती नजर आएगी Deepika Padukone, आज मिलेगा सरप्राइज

बर्थडे बॉय Hrithik Roshan संग एक्शन और रोमांस करती नजर आएगी Deepika Padukone, आज मिलेगा सरप्राइज

 

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम सुपरस्टार ऋतिक रोशन आज अपना 47वां दिन जन्मदिन मना रहे है। एक्टर के खास दिन पर उनके फैंस और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वही, बीते कई दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन किसी नए प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। लेकिन आज बॉलीवुड के सुपरहीरो 'कृष' स्टार ऋतिक रोशन के जन्मिदन के मौके पर यह अफवाहें सच होती नजर आ रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपना 35वां जन्मदिन मना रही थी। एक्ट्रेस के खास दिन पर ऋतिक रोशन ने काफी स्पेशल अंदाज में दीपिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। इसके बाद से ही लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि ऋतिक रोशन और दीपिका किसी फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। वहीं अब फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है।

दरअसल आज ऋतिक के जन्मदिन के मौके पर मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन की फिल्म को साइन कर लिया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की अगली एक्शन फिल्म में रोमांस करते नजर आने वाले हैं। खबर की मानें तो इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम होगा 'फाइटर'।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन के किरदार को लेकर भी बातें साफ हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक एक एयरफोर्स ऑफिसर का रोल निभाने वाले हैं। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स इस फिल्म का ऐलान करने वाले हैं। आपको याद दिला दें कि यह पहली बार नहीं है जब ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद साथ काम करेंगे। इससे पहले ऋतिक और सिद्धार्थ ने 'बैंग बैंग' और 'वॉर' में साथ काम किया है।

यह भी पढ़ें- फिल्म 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को अमिताभ बच्चन ने किया याद,बोले-मैंने पहली बार पिता की आंखों में..


संबंधित समाचार