होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिल्म 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को अमिताभ बच्चन ने किया याद,बोले-मैंने पहली बार पिता की आंखों में..

फिल्म 'कुली' के सेट पर हुए हादसे को अमिताभ बच्चन ने किया याद,बोले-मैंने पहली बार पिता की आंखों में..

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। ऐसे में वह अक्सर अपने फैन्स के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बीच अब बिग बी की एक फैन ने ट्विटर पर उनकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि ट्विटर पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस फोटो को देखकर अमिताभ भावुक हो गए और उन्होंने फिल्म कुली के दौरान खुद के साथ हुई घटना की याद आ गई। 

अमिताभ ने बताया कि जब 'कुली' के सेट पर घायल हो गए थे और जब वह ठीक होकर अस्पताल से घर लौटे थे तो उस समय उनके पिता हरिवंश राय बच्चन का कैसा रिएक्शन था। अमिताभ ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ''कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, थैंक्यू जैस्मिन, लेकिन यह तस्वीर बहुत कुछ कहती है। यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर घटना के बाद मौत से जूझकर घर वापस लौटा था। यह पहली बार था जब मैंने पिता की आंखों में आंसू देखे थे। अभिषेक भी चिंता में था।''

इस फोटो में अमिताभ पिता हरिवंश राय बच्चन के पैरों को छूते हुए नजर आ रहे हैं, जो उन्हें देखकर रो रहे हैं। वहीं, बेटे अभिषके दादा हरिवंश के बगल में खड़े हैं और उनके चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही है। 

फिल्म कुली के सेट पर क्या हुआ था ? 

साल 1982 में 26 जुलाई को बैंगलुरू यूनिवर्सिटी कैम्पस में पुनीत इस्सर और अमिताभ बच्चन के बीच फिल्म कुली के लिए फाइट सीन की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान अमिताभ गलती से टेबल से टकरा गए थे, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें तुरंत मुंबई हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उनकी कई सर्जरी हुईं। जिसके बाद अमिताभ ने एक बार अपने ब्लॉग में लिखा था कि उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखने से पहले चिकित्सीय रूप से मृत घोषित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें- Sushant Singh की मौत का गम भुलाकर पार्टी करती दिखीं Rhea Chakraborty,फोटोज देख लोगों ने किया ट्रोल


संबंधित समाचार