होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Corona Virus Lockdown: रामायण-महाभारत के बाद दूरदर्शन पर आएगा कॉमेडी शो 'देख भाई देख'

Corona Virus Lockdown: रामायण-महाभारत के बाद दूरदर्शन पर आएगा कॉमेडी शो 'देख भाई देख'

 

देश में कोरोना वायरस (Covid -19 ) के बढ़ते खतरे को देखते हुए 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है। ऐसे में लोग घरों में कैद हो गए है जिसके चलते वे बोर हो रहे है। ऐसे में कुछ दिन पहले सरकार ने जनता को लॉक डाउन के दौरान तोफहा देते हुए रामायण और महाभारत की प्रसारण की खुशखबरी दी थी। वही, अब दूरदर्शन पर कॉमेडी शो 'देख भाई देख' का भी रिपीट टेलीकास्ट करने की घोषणा की गई है। 

जी हां, दूरदर्शन नेशनल ने ट्वीट कर दर्शकों को ये खुशखबरी दी है। कॉमेडी शो 'देख भाई देख' में दिवान फैमिली की तीन पीढ़ियों के बीच खूबसूरत बॉन्डिंग दिखाई गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि इस शो का रिपीट टेलीकास्ट शाम 6 बजे दूरदर्शन पर होगा। हालांकि दूरदर्शन ने ये ट्वीट 1 अप्रैल को किया था इसलिए कुछ यूजर्स को ऐसा भी लगा कि कहीं उन्हें बेवकूफ तो नहीं बनाया जा रहा है।

बता दें कि देख भाई देख शो में शेखर सुमन, नवीन Nischol, फरीदा जलाल, भावना बावसवर, देवेन भोजानी, सुषमा सेठ, विशाल सिंग, नताशा सिंह है। ये शो 6 मई 1993 को डीडी मेट्रो पर ऑनएयर हुआ था। इसके 65 एपिसोड थे। उस समय देख भाई देख शो टीवी ऑडियंस के बीच जबरदस्त हिट हुआ था।

बाकी चैनलों पर भी पुराने शोज को किया जा रहा है री-टेलीकास्ट

आपको बता दें कि दूरदर्शन के अलावा बाकी चैनलों पर भी पुराने शोज को री-टेलीकास्ट किया जा रहा है। मेकर्स अपने सक्सेसफुल शोज को लॉकडाउन के बीच फिर से भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। वही, कुछ चैनल्स पर वेब सीरीज भी टेलीकास्ट की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें- चीन पर भड़कीं रवीना टंडन, बोलीं- वाइल्ड लाइफ क्राइम मामले में सबसे 'बदतर' देश


संबंधित समाचार