होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शिमला में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का कहर, स्थानीय लोगाें ने जताई चिंता

शिमला में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का कहर, स्थानीय लोगाें ने जताई चिंता

 

शिमला में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से शहरवासियों की चिंता बढ़ती जा रही है। जिले में सक्रिय मामले 100 के पार पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने अब प्रशासन से सीमाओं पर और ज्यादा सख्ती बरतने की मांग की है। शहर में मामले बढ़ने के बाद शिमला व्यापार मंडल और स्थानीय लोगों ने लॉकडाउन के बजाए सीमाओं पर और ज्यादा चौकसी बरतने की मांग की है।

लोगों का कहना है कि लॉकडाउन लगाने के लिए भले ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों से सुझाव मांगे हो लेकिन अब लॉकडाउन का कोई फायदा नहीं है। वही, लोगों का कहना है कि एक तरफ बेरोजगारी और आर्थिक मंदी की मार हर व्यापारी वर्ग को पड़ रही है। लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की नौकरी चली गई है और कारोबार भी पटरी पर नहीं लौट पाया है। ऐसे में यदि सरकार एक बार फिर लॉकडाउन लगाती है तो इससे समस्या और ज्यादा गंभीर हो सकती है।

इसके अलावा स्थानीयों का कहना है कि सरकार लॉकडाउन की बजाय स्वाथ्य सेवाओं और बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों पर सख्ती के साथ दिशा निर्देशों का पालन करवाए ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर रोक लगाई जा सके। उन्होंने कहा कि शहर में बढ़ते कोरोना के मामले चिंता का विषय है। इसपर प्रशासन कोई उचित कदम उठाए। वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों पर व्यापार मंडल शिमला भी परेशान है और सरकार से बैरियर पर सख्ती बरतने की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें- सिरमौर जिले को 17 साल बाद मिला मंत्री, क्षेत्र में खुशी की लहर


संबंधित समाचार