होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Corona New Variant: हरियाणा सरकार ने किया अलर्ट जारी, रोडवेज बस सहित इन सबके लिए जारी की गाइ़डलाइन

Corona New Variant: हरियाणा सरकार ने किया अलर्ट जारी, रोडवेज बस सहित इन सबके लिए जारी की गाइ़डलाइन

 

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को ध्यान में रखते हुए हरियाणा सरकार ने अलर्ट जारी कर दिया है। राज्य के गृह एवं स्वास्थ मंत्री अनिव विज ने आला-अफसरों और सभी जिलों में डीसी, एसपी को निर्देश जारी कर सख्ती करने का निर्देश दिया है। खासतौर पर जहां-जहां पर भी लोग भारी संख्या में एकत्र हो रहे हैं, इन स्थानों पर मास्क नहीं पहनने वालों के विरुद्ध शिकंजा कसने को कहा गया है। 

नए वेरिएंट को देखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृह एवं सेहत राज्य मंत्री ने सभी अफसरों को एक बार फिर से सतर्क रहने और कोविड के नियमों का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए है। कुल मिलाकर नए वेरिएंट को लेर हरियाणा में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। स्वास्थ्य विभाग इससे बचने की तैयारी में जुटा है। रोडवेज की बसों में भी एक बार फिर से होगी सख्ती सूबे की रोडवेज बसों में एक बार फिर से कोविड की गाइड लाइन का पालन करने का आदेश जारी हो गया है। 

सूबे के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने साफ कर दिया है कि लापरवाही करने वाले कर्मियों के विरुद्ध एक्शन होगा। बसों में फिर से कोविड की गाइड लाइंस का सख्ती से पालन होना चाहिए। जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के तहत एक सीट छोड़कर बैठाने, सेनेटाइज का इस्तेमाल करने के साथ ही बिना मास्क वाले यात्रियों को यात्रा नहीं करने दी जाएगी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने विभागीय आला-अफसरों से विचार मंथन के बाद में फरमान जारी कर दिए गए हैं। बस चालकों और परिचालकों को कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन करना होगा।

 

यह भी पढ़ें- प्रदूषण के चलते हरियाण सरकार ने फरीदाबाद, सोनीपत, गुरुग्राम और झज्जर के स्कूल किए बंद 


संबंधित समाचार