होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Congress प्रदेशाध्यक्ष सैलजा बोली, कानून व्यवस्था लाचार, जनता की आवाज लाठियों से दबा रही सरकार

Congress प्रदेशाध्यक्ष सैलजा बोली, कानून व्यवस्था लाचार, जनता की आवाज लाठियों से दबा रही सरकार

 

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं हैं। हरियाणा में जंगल राज कायम है। आज देश में सबसे खराब कानून व्यवस्था हरियाणा में है। हरियाणा खराब कानून व्यवस्था के मामले में देश के अवल स्थान पर है जबकि प्रदेश में हर रोज अनेकों हत्याएं, लूटपाट, फिरौती, अपहरण, चोरियां व महिलाएं, बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें हो रही है।

जिसके कारण प्रदेश का हर वर्ग का नागरिक अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत हैं। पिछले दिनों नरवाना में व्यापारी रतन लाल गर्ग कि सिर्फ सिगरेट की डिब्बी के रुपए मांगने पर अपराधियों द्वारा चाकू से हत्या करना, इसी प्रकार अंबाला  में 25 साल के युवक की हत्या, रोहतक के सरपंच की हत्या करने के साथ-साथ हर रोज़ प्रदेश में हत्याएं हो रही है। मगर सरकार अपराध को रोकने की बजाए यह सब तमाशा आंख मूंद कर देख रही है।

प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों व कोरोना महामारी के कारण पहले ही देश व प्रदेश में काम धंधे चौपट पड़े हैं। जिसके कारण प्रदेश में बेतहाशा बेरोजगारी बढ़ी हुई है। जबकि सरकार जनता को रोजगार देने की बजाए उनका रोजगार छीनने में लगी हुई हैं। पीटीआई टीचर अपनी नौकरी बचाने के लिए जींद में प्रदर्शन कर रहे थे व पानीपत जिले में बिछोर गांव की 3 बच्चों की हत्या के मामले में बच्चों के परिवार और आम जनता द्वारा न्याय मांगने पर पुलिस द्वारा उन पर लाठी चार्ज करना कहां का इंसाफ है।

यह सरकार जनता को रोजगार देने व कानून व्यवस्था में सुधार करने की बजाए जनता की अवाज लाठियों से दबाना चाहती है। जिसे कांग्रेस पार्टी किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी जनता के हित की लड़ाई कांग्रेस पार्टी विधानसभा व सड़कों पर लड़ेगी।

 

यह भी पढ़ें- Jind : जुम्माद्दीन को फांसी के फंदे तक पहुंचाएंगे पांच वकील


संबंधित समाचार