होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अश्वनी शर्मा का सुखराम चौधरी पर तंज, बोले-ऊर्जा मंत्री आते हैं, बैठके कराते हैं और कोरोना फैलाते हैं

अश्वनी शर्मा का सुखराम चौधरी पर तंज, बोले-ऊर्जा मंत्री आते हैं, बैठके कराते हैं और कोरोना फैलाते हैं

 

कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि ऊर्जा मंत्री पावटा में आते हैं बैठके कराते है और कोरोना फैला कर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर विकास की बात की जाए तो यहां पर विकास के कार्य जीरो है। नेशनल हाईवे 707 सड़क की दयनीय हालत किसी से छुपी नहीं है।

नेशनल हाईवे सड़क पर इतनी धूल मिट्टी है कि यहां एक बार एनएच के अधिकारी सड़क पर 2 मिनट खड़े हो उनका कलर ही बदल जाएगा। वहीं कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने बताया कांग्रेस सरकार के दौरान सुखराम चौधरी खुद सड़कों की दयनीय हालत पर खुद पैदल यात्रा निकालते थे आज फॉर्च्यूनर गाड़ी में भी चलना उनके लिए मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ता का भोग लेकर सुखराम चौधरी न जनता से जो वादे किए थे वह सारे खोखले साबित हो रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने आज पत्रकारों को बताया कि बाता पुल का निर्माण कार्य धीमी गति से चल रहा है। पांवटा से  टारु  ओर डाकपत्थर को जोड़ती सड़क की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है । नवादा के समीप गिरी नदी में बना पुल बिना उद्घाटन के ही रोजाना वाहन चलाए जा रहे हैं स्वास्थ्य सुविधाओं के बुरे हाल है । उन्होंने कहा कि सुखराम चौधरी लोगों को झूठे आश्वासन देकर चले जाते हैं और पांवटा  की भोली-भाली जनता को बड़े सपने दिखाकर काम नहीं कर रहे हैं लेकिन अब पांवटा शहर की जनता जाग चुकी है आने वाले चुनाव में इन्हें इसकी खामियाजा भुगतनी पड़ेगी।

कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने बताया कि कोरोना कॉल की वजह से पहले भी लोगों के कामकाज ठप हो चुके हैं तो लोगों को अच्छी सुविधाएं देने की वजह सुखराम चौधरी पावटा में आकर अपनी बैठकर पूरी कर वापस चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि सुखराम चौधरी को शहर के लिए कोई अच्छी रणनीति नहीं बनाई है ताकि रुके हुए कार्य पटरी पर आ सके ।

यह भी पढ़ें- CM जयराम ठाकुर बोले- हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच अधिक सावधानी की जरूरत


संबंधित समाचार