होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

 

भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन और द कपिल शर्मा शो के सुपर स्टार कपिल शर्मा हमेशा अपने शो से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो की वीडियो के साथ ही उनके डायलॉग भी बहुत वायरल होते हैं। दुनिया को अपने चुटकुले और किरदार से हंसाने वाले कपिल शर्मा के घर में भी जल्द ही खुश-खबरी आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ अपने जिंदगी का नया सफर शुरू करते हुए अब माता-पिता बनने वाले हैं। कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अपने इस नए सफर की शुरुआत के लिए काफी उत्साहित भी हैं।

घर में जल्द ही नए मेहमान आने की खुशी कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ को कुछ दिनों पहले ही मिली है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नन्हे मेहमान के आने की जानकारी पाने के बाद से कपिल शर्मा  ने शो की शूटिंग इस तरह निर्धारित की है कि वह अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कुछ समय बिता सकें और उनका ख्याल रख सकें। इसके साथ ही गिन्नी चतरथ भी शूट पर कपिल शर्मा के साथ रहती हैं, जिससे वह दोनों ज्यादा से ज्यादा समय साथ रह सकें। कपिल शर्मा  के अलावा शूटिंग के समय द कपिल शर्मा शो की टीम भी अपनी गिन्नी भाभी का काफी अच्छे से ख्याल रखती है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 के दिन एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाब के जलंधर में हुई थी। जबकि उनका रिसेप्शन अमृतसर, मुंबई और दिल्ली तीन जगहों पर हुआ था।


संबंधित समाचार