होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सीएम अमरिंदर सिंह रविदास मंदिर मामले में करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

सीएम अमरिंदर सिंह रविदास मंदिर मामले में करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

 

दिल्ली में रविदास मंदिर गिराने के बाद पंजाब में उठे आक्रोश को शांत करने के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जालंधर पहुंचे। उन्होंने पीएपी में संत समाज और साधु संप्रदाय के साथ बैठक की। इस दौरान कैप्टन ने कहा कि वह संत रविदास मंदिर के मामले में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इसमें उनके साथ अगर संत समाज दिल्ली जाना चाहता है तो उन्हें भी साथ लिया जाएगा।

कैप्टन ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर इस मामले में दखलंदाजी के लिए कहा है। पंजाब सरकार भी विचार विमर्श कर रही है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले में आगे क्या किया जा सकता है जिससे गुरु रविदास मंदिर के लिए जमीन वापस मिल सके। कैप्टन ने कहा कि पंजाब सरकार मंदिर का निर्माण करवाने के लिए तैयार है, अगर संत समाज उनको आज्ञा देगा। इसके लिए समाज के तमाम लोगों के अलावा संत समाज के लोगों को साथ लेकर मंदिर का भवन तैयार किया जाएगा।

इस दौरान कैप्टन ने विधायक सुशील कुमार रिंकू के साथ वार्ता की और उनसे मामले की सारी जानकारी ली। रिंकू को कैप्टन ने जिम्मेदारी दे रखी थी कि वह रविदासिया समाज के लोगों व साधु संप्रदाय को साथ तालमेल कर माहौल शांतिपूर्ण रखे।


संबंधित समाचार