होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना के सपोर्ट में उतरे चिन्मयानंद, बोले 'मैं कंगना के आजादी वाले बयान से सहमत हूं'

कंगना के सपोर्ट में उतरे चिन्मयानंद, बोले 'मैं कंगना के आजादी वाले बयान से सहमत हूं'

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विवादित बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है, ऐसे में यूपी (UP) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (swami chinmayanand) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि मैं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान से पूरी तरह सहमत हूं।
चिन्मयानंद ने कार्यक्रम के दौरान कहा ‘कंगना ने जो कहा वह सब सही है। सच में हमें आजादी 2014 के बाद ही मिली है, भगवान श्री राम को भी 2014 के बाद ही आजादी मिली है।‘ उन्होंने इस दौरान कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब पर कहा कि, ‘संत समाज ऐसे नेताओं पर थूकता है, ऐसी किताबों को तो बैन कर देना चाहिए।‘

उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के किसान बिल वापसी (Farm Laws Repealed) पर कहा कि आजाद भारत ऐसा पहली बार हुआ है कि संसद में बनाए गए कानून को किसानों की मांग के चलते वापस ले लिया गया। उन्होंने कहा कि 1947 में अंग्रेजों से आजादी तो हमें बाद में मिली, जबकि सुभाष चंद्र बोस ने भारत को पहले ही एक आजाद देश घोषित कर दिया था।

उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम को खंडहर और बाबरी मस्जिद से आजादी 2014 के बाद ही मिली है। माया, मुलायम और कांग्रेस की बाबरी मस्जिद से श्री राम को आजादी 2014 के बाद मिली है। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत के पीछे कोई और है, जो चाहता ही नहीं की धरना खत्म हो। चिन्मयानंद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि देश की राजनीति परिवार और व्यक्तियों के पास बंधक थी, देश की राजनीति को भी आजादी 2014 के बाद ही मिली है। 

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने प्रधानमंत्री संग सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, कंधे पर हाथ रखे आए नजर पीएम


संबंधित समाचार