होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ZERO TEASER: शाहरुख खान की फिल्म का टीजर रिलीज, बौने अवतार में आएंगे नजर

ZERO TEASER: शाहरुख खान की फिल्म का टीजर रिलीज, बौने अवतार में आएंगे नजर

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए भले ही साल 2017 अनलकी साबित हुआ था उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। लेकिन अब वह धमाकेदार वापसी के लिए एकदम रेडी है। साल 2018 के पहले दिन शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए फिल्म 'जीरो' का शीर्षक और टीजर जारी किया। फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं। टीजर में शाहरुख का अंदाज उनकी पिछली फिल्मों से एकदम हटके रहा है। महज 16 घंटे में फिल्म के टीजर को यू-ट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके है। फेसबुक पर इसे 3.1 और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। यूट्यूब पर टीजर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

 

 

इस टीजर को शाहरुख के फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म में वे अपने करियर के सबसे अलग रोल में दिखेंगे. सोमवार को शाहरुख ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बेहद फनी अंदाज़ में एक पार्टी में निकर पहने डांस कर रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख ने पहली बार हिन्दी में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, इतना सारा प्यार!!! #2ZERO18 की शुरुआत बढ़िया हुई...3.2 करोड़ लोगों के प्यार के लिए शुक्रिया।

शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई है. फिल्म के जीरो टाइटल के पीछे की कहानी बताते हुए निर्देशक आनंद राय ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा- फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर पटकथा के बारे में अनुमान लगाना गलत होगा। हमने फिल्म में ज़ीरो की महत्ता को दर्शाने की कोशिश की है।


संबंधित समाचार