होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PHOTOS: इस मैगजीन के लिए कराया करीना ने हॉट फोटोशूट, 10 साल बाद बोल्ड अवतार में आएंगी नजर

PHOTOS: इस मैगजीन के लिए कराया करीना ने हॉट फोटोशूट, 10 साल बाद बोल्ड अवतार में आएंगी नजर

 

 

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की डीवा कही जाने वाली करीना कपूर खान अपने अलग स्टाइल और फैशन सेंस को ले कर हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ऐसे में हाल ही में कराए वोग इंडिया मैगजीन के फोटोशूट में करीना बेहद बोल्ड और हॉट लुक में नजर आ रही हैं। बता दें कि करीना इस मैगजीन के जनवरी 2018 के एडिशन में कवर पेज पर दिखेंगी। करीना का यह चर्चित फोटोशूट थाईलैंड के फुगेट में किया गया है।  

 

 

इन सभी तस्वीरों को वोग इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शादी के बाद करीना का यह बिकनी में पहला फोटोशूट है। इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू लेकर से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है। 

 

बताते चलें कि करीना का ये इंटरव्यू इस मैगजीन के जनवरी इश्यू में पढ़ने को मिलेगा। फिल्म टशन में करीना कपूर साइज़ जीरो में नज़र आईँ थीं और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया। इस पर बात करते हुए करीना ने बताया है, तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपनी भूमिका के लिए ये करना चाहती थी। उस वक्त ये बहुत ही शानदार लुक था। अब मैं ज्यादा मैच्योर हो गई हूं। अब ये फिट होने के बारे में है और मैं अपनी स्कीन को लेकर अब भी बहुत कंफर्टेबल हूं। 


संबंधित समाचार