होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोरोना पीड़ित पाए गए बीजेपी विधायक, मेदांता अस्पताल में भर्ती

कोरोना पीड़ित पाए गए बीजेपी विधायक, मेदांता अस्पताल में भर्ती

 

हरियाणा में कोरोना वायरस के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को यहां भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक इस महामारी की चपेट में आ गए. कुरुक्षेत्र के थानेसर से विधायक सुभाष सुधा रविवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

रिपोर्ट आने के बाद विधायक को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो डॉक्टरों की देखरेख में रहेंगे. इससे पहले भी कई जगह नेता, विधायक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

आपको बता दें कि हरियाणा में इसी के साथ अब करीब 14 हजार मामले हो गए हैं. इनमें से चार हजार के करीब एक्टिव केस हैं, जबकि नौ हजार के करीब ठीक हो चुके हैं. राज्य में करीब 200 लोगों की मौत हो चुकी है.

अगर पूरे देश की बात करें तो रविवार तक देश में कोरोना वायरस के कुल मामले सवा पांच लाख के करीब पहुंच चुके हैं. पिछले कुछ दिनों से देश में लगातार 19 हजार से अधिक मामले रोज आ रहे हैं, जो चिंता का विषय हैं.

रविवार तक के आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के कुल केस की संख्या 528859 है. जबकि अबतक करीब 16 हजार लोगों की मौत हो गई है. राहत की बात ये है कि देश में तीन लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस को मात देकर ठीक भी हो चुके हैं.

देश में अब हर रोज करीब सवा दो लाख टेस्ट रोज हो रहे हैं, जबकि कुल टेस्ट की संख्या 90 लाख के करीब पहुंच गई है.


संबंधित समाचार