होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बिग बॉस 14 होगा लॉकडाउन स्पेशल,मिलेगी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की छूट

बिग बॉस 14 होगा लॉकडाउन स्पेशल,मिलेगी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की छूट

 

रियलिटी शो बिग बॉस 14 के थीम और फॉर्मेट को लेकर फैंस में काफी दिलचस्पी हैं.कोरोना वायरस की वजह से बिग बॉस के फॉर्मेट में भी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इस बीच खबरें हैं कि बिग बॉस 14 में लॉकडाउन कनेक्शन भी देखने को मिल सकता है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस सीजन 14 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. बता दें सबसे पहला और बड़ा चेंज शो के फॉर्मेट में देखने को मिलेगा. इसका लॉकडाउन के साथ भी कनेक्शन हो सकता है. मेकर्स ऐसा फॉर्मेट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो कि देशभर में कोविड 19 की वजह से लगे लॉकडाउन की स्थिति से प्रेरित हो. बिग बॉस सीजन14 में लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग रूल का भी अहम रोल होगा.

बता दें इस बार काफी ज्यादा चांस हैं कि बिग बॉस के 14वें सीजन की टैगलाइन- बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन हो सकता हैं. इसी वजह से मेकर्स को कुछ नए रूल भी तय करने होंगे. बिग बॉस के पिछले सीजन में कंटेस्टेंट्स को बाहरी दुनिया से बातचीत करने की परमिशन नहीं होती थी. लेकिन इस बार शो में नए ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं.

कहा जा रहा हैं कि बिग बॉस सीजन 14 में कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस के अंदर अपने मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति होगी. वे बाहरी दुनिया से भी बातचीत कर सकेंगे.लेकिन इस बार सीजन 14 देर से शुरू होगा. खबरों के अनुसार अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकता हैं और शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा

 

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने हारी कैंसर से जंग


संबंधित समाचार