होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब में बब्बर खालसा की बड़ी आतंकी साजिश, इंटेलिजेंस एजेंसी का अलर्ट

पंजाब में बब्बर खालसा की बड़ी आतंकी साजिश, इंटेलिजेंस एजेंसी का अलर्ट

 

Intelligence Alert in Punjab:भारत की सुरक्षा एजेंसियों ने बब्बर खालसा इंटरनेशनल ( BKI )द्वारा भारत में आतंकी साजिश रचे जाने की जानकारी दी है। सुरक्षा एजेंसियों ने इसे लेकर अलर्ट भी जारी किया है। एजेंसियों का कहना है कि बीकेआई पाकिस्तान की मदद से पंजाब में बड़े हमले की योजना बना रहा है, जिसके निशाने पर पंजाब के सीनियर पुलिस अधिकारी हैं। इसमें पंजाब के एक बड़े गैंगस्टर के भी शामिल होने की खबर है।

खुफिया एजेंसीज ने अलर्ट में कहा है कि बीकेआई का आतंकी परमजीत सिंह पम्मा भारत में पाकिस्तान की मदद से आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। पम्मा वो शख्स है जिसे एनआईए (NIA) ने अपनी मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल किया हुआ है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि दहशत फैलाने के लिए आतंकी परमजीत सिंह पंजाब के बड़े गैंगस्टर जग्गू भगवनपुरिया गैंग की भी मदद ले सकता है

सीनियर पुलिस अधिकारी, धार्मिक और सामाजिक नेता निशाने पर 
सूत्रों के मुताबिक खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह पम्मा के निशाने पर पंजाब के सीनियर पुलिस अधिकारी हैं, जिन्होंने इन आतंकियों की कमर तोड़ने का ऑपरेशन चला रखा है। वहीं, इन आतंकियों के निशाने पर धार्मिक और सामाजिक नेता भी शामिल हैं, जिन पर हमले का प्लान हो सकता है। 


संबंधित समाचार