होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

खेल नीति पर बजरंग पूनिया ने उठाए सवाल कहा, सरकार कर रही खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित

खेल नीति पर बजरंग पूनिया ने उठाए सवाल कहा, सरकार कर रही खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित

 

हरियाणा में खेल नीति पर विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है, एक के बाद एक खिलाड़ी सरकार की इस नीति पर सवाल उठा रहे है और अब विश्व के नम्बर-1 पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाए हैं। बजरंग पूनिया ने हरियाणा सरकार पर खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बेहद तल्ख लहजे में सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपनी झूठ बोलने की आदत को बदले।

 

 

बता दें इस समय बजरंग पूनिया तुर्की में अभ्यास कर रहे हैं। बजरंग पूनिया ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित करने पर तुली हरियाणा सरकार से विनती है कि आप अपनी झूठ बोलने की आदत को बदल ले। जब योगेश्वर पहलवान को इनामी राशि मिली थी वह हुड्डा सरकार के खेल नीति के अनुसार दी गई थी और राशि में कटौती नहीं हुई।

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में बजरंग ने लिखा है कि मेरा मुद्दा सिर्फ राशि में कटौती करने का नहीं है। हरियाणा सरकार के किए गये कइ झूठे वायदे है जैसे कि कैडेट खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि को बंद करना और नौकरी देने के झूठे दावे को सामने लाना भी है। बजरंग ने सबसे पहले जो ट्वीट किया था उसमे लिखा था कि मैं हूं एक खिलाड़ी राजनीतिज्ञों के छल से परे। आज भी मिलने पर मैं अपनों से बड़ों के पैर छू के आदर करता हूं। पर झूठ और छल हम बजरंग बली के भक्त आज भी बर्दाश्त नहीं करते। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर ये विवाद कब तक चलता है और कब सरकार और खिलाडियों के बीच सुलह होगी।

 

 


संबंधित समाचार