होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बदायूं : गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला

बदायूं : गैंगस्टर को पकड़ने गई पुलिस पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले में रविवार को एक गैंगस्टर (Gangster) को पकड़ने गई पुलिस पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला हुआ। पुलिस पर किए गए इस हमले में कई लोग घायल हो गए। पुलिस पर गैंगस्टर के परिजनों की ओर से किए इस हमले में दारोगा और दो सिपाही घायल (Inspector And Two Constables Injured) हो गए। 

गैंगस्टर के परिजनों की ओर से पुलिस पर किए हमले का फायदा उठाकर गैंगस्टर ने भी भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने ही  गैंगस्टर को पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी गई। घटना में घायल हुए सभी लोगों को पुलिस में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के आलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे की है। आलापुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर छह के रहने वाले अमजद पर गैंगस्टर का केस चल रहा था। यूपी पुलिस को काफी समय से अमजद की तलाश में थी। इसी दौरान पुलिस को एक अमजद के बारे में सूचना मिली थी। कि अमजद अपने घर पर है। सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। 

अमजद की सूचना पाते ही पुलिस टीम तैयारी करके मौके पर पहुंची। उसी दौरान अमजद के परिजनों ने पुलिस की टीम देखते ही आनन-फानन हमला करना शुरू कर दिया। हमलावरों ने लाठी डंडों के साथ पत्थर भी पुलिस पर बरसा दिए। पुलिस पर हुए इस हमले में दारोगा और दो सिपाही घायल हो गए।

मौके का फायदा उठाकर अमजद ने भागने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद अमजद की पिटाई करके उसे भी पुलिस को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी तक पुलिस की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में चाचा - भतीजे की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस


संबंधित समाचार